Latest For Me

Women

women

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटWomen’s Premier League के लिए इन पांच फ्रेंचाइजियों को मिली ओनरशिप, बीसीसीआई करेगा 4669.99 रुपये की और कमाई

महिला इंडियन प्रीमियर लीग को महिला प्रीमियर लीग के नाम से जाना जाएगा और पांच फ्रेंचाइजियों को इसके ओनरशिप राइट्स मिले हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इस लीग से 4669.99 रुपये की और कमाई करेगा।

Women's Premier League के लिए इन पांच फ्रेंचाइजियों को मिली ओनरशिप, बीसीसीआई करेगा 4669.99 रुपये की और कमाई

Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 03:33 PM

ऐप पर पढ़ें

महिला इंडियन प्रीमियर लीग को महिला प्रीमियर लीग (WPL) के नाम से जाना जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इसकी घोषणा कर दी। इसके साथ ही बीसीसीआई इस लीग के साथ 4669.99 करोड़ रुपये की कमाई और करेगा। बुधवार को मुंबई में डब्ल्यूपीएल की नीलामी हुई और इसके बाद पांच फ्रेंचाइजियों को ओनरशिप राइट्स मिले हैं। बीसीसीआई ने इन पांच फ्रेंचाइजियों की लिस्ट शेयर कर दी है।

डब्ल्यूपीएल में अहमदाबाद, मुंबई, बेंगलुरु, दिल्ली और लखनऊ की टीमें हिस्सा लेंगी। अडानी स्पोर्ट्सलाइन प्राइवेट लिमिटेड ने 1289 करोड़ रुपये की सफल बोली लगाई और अहमदाबाद की टीम इनकी ही होगी। इंडियाविन स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने 912.99 करोड़ की सफल बोली लगाई और मुंबई की टीम इनकी होगी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने 901 करोड़ रुपये की सफल बोली लगाई। बेंगलुरु की टीम इनकी होगी। जेएसडब्ल्यू जीएमआर क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड ने 810 करोड़ रुपये की बोली लगाई और दिल्ली की टीम इनकी होगी, वहीं कैप्री ग्लोबल होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड ने 757 करोड़ रुपये की सफल बोली लगाकर लखनऊ की टीम के अधिकार हासिल किए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App&nbspडाउनलोड करें।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top