Latest For Me

सिर्फ

सिर्फ

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसिर्फ ‘केजीएफ’ को ही नहीं ‘बाहुबली’ और ‘पुष्पा’ को भी पछाड़ आगे निकली ‘पठान’

सिर्फ ‘केजीएफ’ को ही नहीं ‘बाहुबली’ और ‘पुष्पा’ को भी पछाड़ आगे निकली ‘पठान’

Pathaan Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। यहां देखिए लेटेस्ट आंकड़ें।

सिर्फ 'केजीएफ' को ही नहीं 'बाहुबली' और 'पुष्पा' को भी पछाड़ आगे निकली 'पठान'

ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर तहलका मचा दिया। विरोध प्रदर्शन के बावजूद फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने सबकी उम्मीदों के विपरीत 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इतना ही नहीं फिल्म ने साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। आइए जानते हैं पठान के ओपनिंग डे के कलेक्शन के बारे में…

ओपनिंग डे पर मारा छक्का
फिल्म ने ओपनिंग डे पर बंपर कमाई की है। सामने आ रहे शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने बुधवार को 52.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। दिलचस्प बात यह है कि ‘पठान’ शाहरुख खान के करियर की पहली फिल्म बन गई है, जिसने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है। इससे पहले 2014 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने 44.97 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

तोड़ा इन साउथ फिल्मों का रिकॉर्ड
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने यश स्टारर ‘केजीएफ’, प्रभास की ‘बाहुबली’ और अल्लू अर्जुन अभिनीत ‘पुष्पा: द राइज’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें, ‘केजीएफ’, ‘बाहुबली’ और ‘पुष्पा’ ने ओपनिंग डे पर क्रमश: 18.10 करोड़ रुपये, 5.15 करोड़ रुपये और 45.78 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। 

बॉलीवुड फिल्मों से भी आगे निकली ‘पठान’
फिल्म ‘पठान’ ओपनिंग डे पर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। ‘पठान’ ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (52.25 करोड़ रुपये), ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (44.97 करोड़ रुपये), ‘भारत’ (42.30 करोड़ रुपये), ‘प्रेम रतन धन पायो’ (40.35 करोड़ रुपये), ‘सुल्तान’ (36.54 करोड़ रुपये), ‘धूम 3’ (36.22 करोड़ रुपये) और ‘ब्रह्मास्त्र’ (36.00 करोड़ रुपये) काे भी पछाड़ दिया है। हालांकि, फिल्म ‘वॉर’ (53.35 करोड़ रुपये) को मात देने में नाकामयाब रही।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App&nbspडाउनलोड करें।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top