Latest For Me

लखनऊ में बड़ा हादसा, चार मंजिला इमारत ढही, तीन शव मिले, 20 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका

लखनऊ-में-बड़ा-हादसा,-चार-मंजिला-इमारत-ढही,-तीन-शव-मिले,-20-से-ज्यादा-लोगों-के-दबे-होने-की-आशंका

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशलखनऊ में बड़ा हादसा, चार मंजिला इमारत ढही, तीन शव मिले, 20 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका

लखनऊ में मंगलवार की शाम बड़ा हादसा हो गया। एक चार मंजिला इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। 20 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को बुलाया गया है।

लखनऊ में बड़ा हादसा, चार मंजिला इमारत ढही, तीन शव मिले, 20 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका

ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में मंगलवार की शाम बड़ा हादसा हो गया। चार मंजिला इमारत भरभराकर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। 20 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है। घटना हजरतगंज के वजीर हसन रोड स्थित अलाया अपार्टमेंट में हुई है। मौके पर डीएम सूर्य पाल गंगवार समेत कई अफसर पहुंचे हैं। बचाव और राहत का कार्य चल रहा है। एनडीआरएफ और एसडीआर को मौके पर बुलाया गया है। सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया है। अफसरों को राहत बचाव के कई निर्देश दिए हैं।

मौके पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि हादसे का कारण पता किया जा रहा है। तीन शव मिल चुके हैं। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ राहत कार्य में लगी हैं। यह भी बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग में कुछ दिनों से बेसमेंट में कुछ काम चल रहा है। राहत के लिए जेसीबी को भी बुलाया गया है। 

बताया जाता है कि अपार्टमेंट में सात परिवार रहते थे। हादसे के कारण वहां खड़ी कई गाड़ियां भी चकनाचूर हो गई हैं। पुलिस के जवानों को अंदर से कुछ आवाजें भी सुनाई दी हैं। उस आवाज की तरफ जाने की कोशिश हो रही है। जिस स्थान पर अपार्टमेंट है वहां रास्ता भी संकरा है, इससे पहुंचने में भी दिक्कत हो रही है। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top