Latest For Me

मरीज को बेहोशी का इंजेक्शन देकर पत्नी के साथ गैंगरेप, नर्सिंग स्टाफ ने ही की दरिंदगी

मरीज-को-बेहोशी-का-इंजेक्शन-देकर-पत्नी-के-साथ-गैंगरेप,-नर्सिंग-स्टाफ-ने-ही-की-दरिंदगी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडमरीज को बेहोशी का इंजेक्शन देकर पत्नी के साथ गैंगरेप, नर्सिंग स्टाफ ने ही की दरिंदगी

मरीज को बेहोशी का इंजेक्शन देकर पत्नी के साथ गैंगरेप, नर्सिंग स्टाफ ने ही की दरिंदगी

पीड़िता के अनुसार उसने चिल्लाने की भी कोशिश की लेकिन दोनों युवकों ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। यही नहीं दोनों ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी और जाति सूचक गाली भी दी।

मरीज को बेहोशी का इंजेक्शन देकर पत्नी के साथ गैंगरेप, नर्सिंग स्टाफ ने ही की दरिंदगी

Suraj Thakurलाइव हिन्दुस्तान,जामताड़ाTue, 24 Jan 2023 06:47 AM

ऐप पर पढ़ें

जामताड़ा थाना क्षेत्र के बेना स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती मरीज की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकरी मिलते ही आसपास के ग्रामीणों ने सोमवार को नर्सिंग होम पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी मिलते ही जामताड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और चार लोगों को हिरासत में लिया। इस संबंध में एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज ने बताया कि मामले में सभी आरोपियों को जेल भेजा रहा है।

नर्सिंग होम कर्मियों ने किया गैंगरेप
पीड़िता की ओर से आवेदन में लिखा है कि जामताड़ा थाना क्षेत्र के पगड़ाडीह का एक व्यक्ति 18 जनवरी को नर्सिंग होग में हॉर्निया का ऑपरेशन कराने के लिए भर्ती हुआ था। डाक्टर की ओर से उसे पांच दिन अस्पताल में ही रुकने को कहा गया था जिस कारण तिमारदारी के लिए उसकी पत्नी नर्सिंग होम में थी। रविवार देर रात मरीज को दर्द होने पर एक इंजेक्शन लगाया गया, जिससे वह सो गया। उसके बाद नर्सिंग होम के दो कर्मियों ने बल पूर्वक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता का किया जा रहा है इलाज
पीड़िता के अनुसार उसने चिल्लाने की भी कोशिश की लेकिन दोनों युवकों ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। यही नहीं दोनों ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी और जाति सूचक गाली भी दी। घटना को लेकर जामताड़ा पुलिस ने एक नर्स, एक चिकित्सक सहित अन्य दो कर्मियों को हिरासत में लिया है। घटना के बाद पीड़िता की स्थिति खराब रहने के कारण एक निजी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top