Latest For Me

भीड़भाड़ के बीच सड़क पर पत्नी को चाकू से 7 बार गोदा, CCTV में कैद हुई वारदात

भीड़भाड़-के-बीच-सड़क-पर-पत्नी-को-चाकू-से-7-बार-गोदा,-cctv-में-कैद-हुई-वारदात

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशभीड़भाड़ के बीच सड़क पर पत्नी को चाकू से 7 बार गोदा, CCTV में कैद हुई वारदात

ट्रैफिक और लोगों की आवाजाही के बीच एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। आरोपी ने अपनी पत्नी को सात बार चाकू से गोदा।

भीड़भाड़ के बीच सड़क पर पत्नी को चाकू से 7 बार गोदा, CCTV में कैद हुई वारदात

Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,चेन्नईTue, 24 Jan 2023 11:02 AM

ऐप पर पढ़ें

ट्रैफिक और लोगों की आवाजाही के बीच एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। वारदात के दौरान लोग दोनों के आस-पास से गुजर रहे हैं लेकिन, सिर्फ देखने के अलावा कोई भी महिला की मदद को आगे नहीं आया। वारदात करते हुए आरोपी अपनी पत्नी पर सात बार चाकू घोंप रहा है। कुछ देर बाद महिला सड़क पर गिर जाती है और उसकी मौत हो जाती है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

यह पूरी वारदात तमिलनाडु के व्यस्ततम इलाके वेल्लोर में सोमवार रात घटी। जानकारी के अनुसार, पीड़िता की पहचान पेरियावरिगम की पुनीता के रूप में हुई है। वह एक निजी जूता कंपनी में काम करती थी। वारदात के अनुसार, सोमवार रात पुनीता काम से घर लौट रही थी। इसी दौरान उसका पति जयशंकर वहां आ जाता है। उसके हाथ में चाकू है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है।

पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी होती है। इस बीच जयशंकर पुनीता पर चाकू से हमला करता है। हमले से घायल पुनीता खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागती है लेकिन, जयशंकर फिर उस पर चाकू से हमला करता है। यह पूरी घटना सड़क पर भीड़-भाड़ के दौरान घटी। इस दौरान लोग उनके आस-पास गुजर रहे हैं लेकिन, कोई भी पुनीता की मदद करने को आगे नहीं आता है। जयशंकर पुनीता पर सात बार चाकू से हमला करता है। 

फिर जयशंकर वहां से निकल जाता है और पुनीता सड़क पर गिर जाती है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि जयशंकर के जाने के बाद एक महिला पुनीता के पास जाती है और उसे अंबुर के सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  उधर, सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी पति की तलाश तेज कर दी है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top