Latest For Me

पठान में दिखेगा वायरस का आतंक, ऐसे हैं अडल्ट सीन्स…रिलीज से पहले जानें स्पॉइलर्स

पठान-में-दिखेगा-वायरस-का-आतंक,-ऐसे-हैं-अडल्ट-सीन्स…रिलीज-से-पहले-जानें-स्पॉइलर्स

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपठान में दिखेगा वायरस का आतंक, ऐसे हैं अडल्ट सीन्स…रिलीज से पहले जानें स्पॉइलर्स

पठान में दिखेगा वायरस का आतंक, ऐसे हैं अडल्ट सीन्स…रिलीज से पहले जानें स्पॉइलर्स

Pathaan Spoilers: शाहरुख खान 4 साल बाद फिल्म में हीरो के तौर पर आ रहे हैं। उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। रिलीज से पहले फिल्म के प्लॉट, ऐक्शन और सेक्स सीन्स से जुड़ी कुछ डिटेल सामने आ गई है।

पठान में दिखेगा वायरस का आतंक, ऐसे हैं अडल्ट सीन्स...रिलीज से पहले जानें स्पॉइलर्स

ऐप पर पढ़ें

पठान की रिलीज को कुछ ही घंटे बाकी हैं। इससे जुड़े कुछ स्पॉइलर्स भी सामने आ गए हैं। ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को 12A रेटिंग दी है। इसकी वेबसाइट पर फिल्म से जुड़े कुछ स्पॉइलर्स भी हैं। ये मूवी के प्लॉट, हिंसा, सेक्स वगैरह से जुड़े हैं। इसमें बताया गया है कि पठान एक अंडरकवर पुलिस और एक्स-कॉप के साथ काम करने की कहानी है। ये दोनों एक खतरनाक सिंथेटिक वायरस को फैलने से रोकते हैं। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं। लीड ऐक्टर्स हैं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

दिखेगा खून-खराबा
फिल्म पठान का रनिंग टाइम 146 मिनट्स है। BBFC में इसमें इंजरी डिटेल्स, सेक्स, डर, वॉइलेंस से जुड़ी चेतावनी दी गई है। इंजरी डिटेल में बताया गया है कि चेहरे पर खून खराबा और मार-धाड़ के बाद गोलियों के लगने से खून दिख सकता है। जब लोगों तक यह खतरनाक वायरस पहुंच जाएगा तो चेहरे पर दाने दिखेंगे। 

सेक्स सीन्स का जिक्र
सेक्स को लेकर लिखा है कि थोड़ा सा सेक्स रिफरेंस भी है जिसमें एक महिला अपने बिना कपड़ों के घुटने एक पुरुष के कपड़े पहने हुए पेट के निचले हिस्से के पास रब करेगी। बाद में एक पुरुष महिला को बेडरूम में अंडरगारमेंट्स पहने देखकर शरमाएगा। एक महिला पुरुष को रिझाने के लिए उसका हाथ अपने पैरों रखेगी। कुछ शब्दों का भी जिक्र है। हालांकि साइट में यह नहीं लिखा है कि ये सब सीन किस पर फिल्माए गए हैं। 

दिखेगा वायरस का आतंक
कुछ और डरावने सीन्स हैं जैसे एक गर्भवती महिला का गला घोंटा जाएगा, उसे बाधकर गन से धमकाया जाएगा। जलती हुई कार में कई लोगों की जान खतरे में होगी। एक महिला बर्फ से जमी झील में गिर जाएगी। हिंसा के कई सीन्स का जिक्र है जैसे एक आदमी को उलटा लटकार छड़ी से मारा जाएगा। खतरनाक वायरस से जान बचाने के लिए एक औरत खुद को गोली मार लेगी लेकिन यह पर्दे पर नहीं दिखाया जाएगा।

काटा गया है एक सीन
BBFC ने यह भी इशारा किया है कि फिल्म से एक सीन काटा गया है लेकिन यह नहीं बताया कि वो कौन सा सीन है। भारत में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने पठान को UA सर्टिफिकेट दिया है। मूवी में 10 कट्स हैं। इसमें दीपिका पादुकोण का क्लोजअप शॉट और कुछ डायलॉग्स शामिल हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App&nbspडाउनलोड करें।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top