Latest For Me

पटियाला में 11 साल की बच्ची से हैवानियत, किडनैप कर कार में गैंगरेप

पटियाला-में-11-साल-की-बच्ची-से-हैवानियत,-किडनैप-कर-कार-में-गैंगरेप

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पंजाब पटियाला में 11 साल की बच्ची से हैवानियत, किडनैप कर कार में गैंगरेप

लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह मजदूरी करता है। उसकी 11 साल की लड़की है जो छठी कक्षा में पढ़ती है। शनिवार शाम को वह अपने चाचा के घर गई थी लेकिन वापस नहीं आई।

 पटियाला में 11 साल की बच्ची से हैवानियत, किडनैप कर कार में गैंगरेप

Ankit Ojhaलाइव हिंदुस्तान,पटियालाMon, 23 Jan 2023 07:14 AM

ऐप पर पढ़ें

पटियाला के एक गांव में 11 साल की नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। थाना सदर पटियाला की पुलिस ने 12 घंटों में दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरजिन्दर ङ्क्षसह ढिल्लों ने बताया कि आरोपियों की पहचान अमनदीप ङ्क्षसह अमनी और दलबीर ङ्क्षसह उर्फ दल्ली निवासी गांव बलबेड़ा के रूप में हुई है। 

चाचा के घर गई थी
लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह मजदूरी करता है। उसकी 11 साल की लड़की है जो छठी कक्षा में पढ़ती है। शनिवार शाम को वह अपने चाचा के घर गई थी लेकिन वापस नहीं आई। जब उन्होंने ढूंढने की कोशिश की तो रास्ते में लड़की रोती हुई मिली और उसने बताया कि अमनदीप ङ्क्षसह और दलबीर ङ्क्षसह ने उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया और चलती कार में पहले अमनदीप और फिर दलबीर ङ्क्षसह ने उससे दुष्कर्म किया। दोनों उसे जान से मारने की धमकी देकर उसे जख्मी हालत में कार से उतार कर भाग आए। 

इसके बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर एस.डी.एम. इशमित विजय ङ्क्षसह, थाना सदर पटियाला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरजिन्दर ङ्क्षसह ढिल्लों और बलबेड़ा चौकी के इंचार्ज निशान ङ्क्षसह मौके पर पहुंचे।  एस.डी.एम. इशमित विजय ङ्क्षसह ने पीड़िता के इलाज का खर्च सरकार की तरफ से करने का ऐलान किया।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top