Latest For Me

तेरहवीं की तैयारी कर लो, बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी

तेरहवीं-की-तैयारी-कर-लो,-बागेश्वर-धाम-वाले-धीरेंद्र-शास्त्री-को-जान-से-मारने-की-धमकी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशतेरहवीं की तैयारी कर लो, बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी

तेरहवीं की तैयारी कर लो, बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी

विवादों और सुर्खियों में चल रहे बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। धीरेंद्र शास्त्री के भाई लोकेश महराज ने धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।

तेरहवीं की तैयारी कर लो, बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी

Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,छतरपुरTue, 24 Jan 2023 09:56 AM

ऐप पर पढ़ें

विवादों और सुर्खियों में चल रहे बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग के फोन पर दी गई धमकी के बाद छतरपुर के बमीठा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फोन पर धमकी देने वाले शख्स ने अपना नाम अमर सिंह बताया है। उसने फोन करके धीरेंद्र शास्त्री की तेरहवीं की तैयारी कर लेने को कहा।

एफआईआर में बताया गया है कि लोकेश गर्ग पिता निवासी ग्राम गढ़ा थाना बमीठा ने लिखित में शिकायत दी है। लोकेश ने कहा है कि उसके मोबाइल पर कॉल करके धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई। उसका कहना है कि 22 जनवरी को रात 9:15 बजे कॉल आया। इसे रिसीव करने पर फोन करने वाले ने धीरेंद्र शास्त्री से बात कराने को कहा। जब लोकेश ने कहा कि वह बात नहीं करा सकता है तो उसने धीरेंद्र शास्त्री की तेरहवीं की तैयारी कर लेने को कहा। 

लोकेश ने कहा है कि फोन करने वाले शख्स ने फोन काटने से पहले अपना नाम अमर सिंह बताया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 और 507 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बागेश्वर धाम सरकार नाम से मशहूर धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले हैं। करीब एक सप्ताह से छत्तीसगढ़ के रायपुर में कथा कर रहे धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top