Latest For Me

गुजरात में दिल्ली को कंझावला जैसा कांड, कार में फंसे युवक को 12 किलोमीटर तक घसीटने का आरोप

गुजरात-में-दिल्ली-को-कंझावला-जैसा-कांड,-कार-में-फंसे-युवक-को-12-किलोमीटर-तक-घसीटने-का-आरोप

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गुजरातगुजरात में दिल्ली को कंझावला जैसा कांड, कार में फंसे युवक को 12 किलोमीटर तक घसीटने का आरोप

इस वारदात को लेकर यह बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में मृतक युवक की पत्नी भी घायल हुई थीं। मृतक का नाम अश्विनी पाटिल बताया जा रहा है। अश्विनी की पत्नी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

गुजरात में दिल्ली को कंझावला जैसा कांड, कार में फंसे युवक को 12 किलोमीटर तक घसीटने का आरोप

ऐप पर पढ़ें

अब गुजरात में भी दिल्ली के कंझावला केस की तरह ही एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां सूरत जिले में कार में फंसे एक युवक को करीब 12 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा गया है। युवक का शव हादसे की जगह से करीब 12 किलोमीटर दूर सूरत के पालसना तालुका में मिला है। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में मृतक युवक की पत्नी भी घायल हुई थीं। मृतक का नाम अश्विनी पाटिल बताया जा रहा है। अश्विनी की पत्नी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

स्थानीय मीडिया से बातचीत करते हुए मृतक की पत्नी ने कहा है कि मैं और मेरे पति रात करीब 10 बजे सूरत आ रहे थे। अचानक पीछे से एक कार ने हमें टक्कर मार दी। मैं व्हीकल से गिर गई। वहां लोग तुरंत मेरी मदद के लिए पहुंचे थे। लोगों ने अंधेरे में मेरे पति को तलाशने की कोशिश की थी लेकिन वो नहीं मिले। घटना 18 जनवरी की बताई जा रही है। यह कपल दो पहिया वाहन पर था। उस वक्त एक कार ने उन्हें टक्कर मारी थी।

‘The New Indian Express’ से बातचीत में जिले के पुलिस अधीक्षक हितेश जोयसर ने बताया कि इस हादसे में एक कपल बाइक से जा रहा था और अज्ञात कार ड्राइवर ने उन्हें टक्कर मार दी। इस मामले में एक व्यक्ति ने मेरे WhatsApp पर संदिग्ध कार का वीडियो शेयर किया है। हमने कार की पहचान कर ली है और आरोपी के घर का पता लगाया है। फिलहाल आरोपी ड्राइवर अंडरग्राउंड हो गया है। हम उसे जल्द गिरप्तार कर लेंगे।  

एसपी ने आगे बताया कि नागरिकों की निगरानी की वजह से ही पुलिस इस वारदात को बेपर्दा कर पाने में कामयाब हुई है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने यह देखा कि एक युवक एक कार से उनके सामने ही गिरा, इसलिए उन्होंने उस कार का पीछा किया और मोबाइल से वीडियो बना लिया। सामने से जा रही कार ने जब अपनी गति बढ़ा ली तब उन्होंने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर को रिकॉर्ड कर लिया। शुरू में पुलिस से यह सूचना शेयर करने की उनको हिम्मत नहीं हुई लेकिन मीडिया में न्यूज पढ़ने के बाद उन्होंने यह वीडियो शेयर किया। पुलिस ने वीडियो शेयर करने वाले युवक की पहचान गुप्त रखी है और साहस दिखाने के लिए उनकी प्रशंसा की है।

याद आया कंझावला कांड..

याद दिला दें कि 31 दिसंबर को दिल्ली के कंझावला में ऐसे ही एक युवती को करीब 12 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा गया था। युवती की स्कूटी इस रात एक कार से टकरा गई थी। जिसके बाद युवती कार के नीचे फंस गई थी। आरोपियों ने युवती को सड़क पर कई किलोमीटर तक घसीटा था जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी। इस भयानक कांड को लेकर भारी हंगामा मचा था और दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठे थे। जांच में यह बात सामने आई कि कार चालक ने जानबूझ कर युवती को कार से घसीटा था। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top