Latest For Me

कुर्सी लाने में हुई देरी तो भड़क गए मंत्री जी, पार्टी कार्यकर्ता को मारने लगे पत्थर; देखें Video

कुर्सी-लाने-में-हुई-देरी-तो-भड़क-गए-मंत्री-जी,-पार्टी-कार्यकर्ता-को-मारने-लगे-पत्थर;-देखें-video

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशकुर्सी लाने में हुई देरी तो भड़क गए मंत्री जी, पार्टी कार्यकर्ता को मारने लगे पत्थर; देखें Video

गौरतलब है कि एसएम सरन पिछले साल अपने एक बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आए थे। उन्होंने गलत जानकारी दी थी कि नरेंद्र मोदी सरकार ने दूध पर गुड्स एंड सर्विस टैक्स (GST) लगाया है।

कुर्सी लाने में हुई देरी तो भड़क गए मंत्री जी, पार्टी कार्यकर्ता को मारने लगे पत्थर; देखें Video

ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु सरकार में एक मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पार्टी कार्यकर्ता को पत्थर मारते नजर आ रहे हैं। दरअसल, दुग्ध और डेयरी विकास मंत्री एसएम नसर मंगलवार को तिरुवल्लुर में एक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि यहां पहुंचने पर उनके बैठने के लिए कुर्सी देर से आई तो मंत्री जी भड़क गए। उन्होंने अपना आपा खो दिया और पार्टी वर्कर पर पत्थर फेंकने लगे। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने यह घटना कैमरे में कैद कर ली।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने घटना का वीडियो जारी किया है जिसमें मंत्री जी पत्थर फेंकते देखे जा सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एसएम नसर तिरुवल्लुर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम का जायजा लेने पहुंचे थे जहां राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन बुधवार को आने वाले हैं। वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मंत्री जी के बर्ताव की कड़ी निंदा की है। लोगों का कहना है कि एक नेता को इस तरह की हनक दिखाने से बचना चाहिए। कुछ लोगों ने नसर से इस तरह के व्यवहार के लिए माफी मांगने की बात कही है।

सरन ने ही दिया था दूध पर GST वाला बयान 
गौरतलब है कि एसएम सरन पिछले साल अपने एक बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आए थे। उन्होंने यह गलत जानकारी दी थी कि नरेंद्र मोदी सरकार ने दूध पर गुड्स एंड सर्विस टैक्स (GST) लगाया है, जिसके चलते दूध की कीमतें बढ़ गई हैं। सरन ने कहा था, ‘केंद्र सरकार ने दूध पर भी जीएसटी लगा दिया है। देश में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। दूध पर GST लगाने का ही यह नतीजा है कि कीमतें बहुत बढ़ गई हैं।’

दूसरी ओर, तेलंगाना में 17 फरवरी को नए सचिवालय परिसर का उद्घाटन होना है। इस समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और बी.आर. आम्बेडकर के पौत्र प्रकाश आम्बेडकर हिस्सा लेंगे। नए सचिवालय भवन का नाम देश के पहले कानून मंत्री और संविधान की मसौदा समिति के अध्यक्ष बी.आर. आम्बेडकर के नाम पर रखा गया है। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव 17 फरवरी को वैदिक पंडितों की ओर से सुझाए गए शुभ समय सुबह साढ़े 11 बजे से दोपहर साढ़े 12 बजे के बीच परिसर का उद्घाटन करेंगे।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top