Latest For Me

कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी, आर माधवन बोले- ऐंटी हिंदुओं को झटका

कंगना-रनौत-की-ट्विटर-पर-वापसी,-आर-माधवन-बोले-ऐंटी-हिंदुओं-को-झटका

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी, आर माधवन बोले- ऐंटी हिंदुओं को झटका

कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी, आर माधवन बोले- ऐंटी हिंदुओं को झटका

Kangana Ranaut Twitter Restore: कंगना रनौत लंबे वक्त से ट्विटर से गायब हैं। मई 2021 में उनका अकाउंट सस्पेंड हुआ था जो कि रीस्टोर हो चुका है।कंगना ने एक ट्वीट किया है जिस पर लोगों के रिऐक्शंस आ रहे हैं

कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी, आर माधवन बोले- ऐंटी हिंदुओं को झटका

ऐप पर पढ़ें

कंगना रनौत को ट्विटर पर मिस करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। उनका पुराना अकाउंट रीस्टोर हो गया है। मंगलवार को लंबे समय बाद उस अकाउंट से ट्वीट दिखा है। इसमें कंगना की तरफ से लिखा गया है कि वह वापस आ गई हैं। उनके इस ट्वीट पर कई सिलेब्स ने उन्हें बधाई दी है तो लोगों के मजेदार रिऐक्शंस भी देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि मई 2021 में उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया था। इसके बाद से वह इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव हैं।

माधवन बोले- ऐंटी नेशनलिस्ट्स को झटका
कंगना रनौत के पुराने अकाउंट से ट्वीट किया गया है, हेलो एवरीवन, यहां वापस आकर अच्छा लग रहा है। ऐक्टर आर माधवन ने कंगना रनौत का स्वागत किया है। उन्होंने लिखा है, वेलकम बैक कंगना। आपका ट्विटर पर वापस आना राष्ट्रवादियों के लिए अच्छी न्यूज है और ऐंटी-नेशनलिस्ट्स और ऐंटी-हिंदुओं के लिए झटका है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App&nbspडाउनलोड करें।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top