Latest For Me

उन्नाव में बड़ा हादसा: काल बनकर दौड़ा डंपर, दो महिलाओं को रौंदते हुए कार पर पलटा, छह की मौत

उन्नाव-में-बड़ा-हादसा:-काल-बनकर-दौड़ा-डंपर,-दो-महिलाओं-को-रौंदते-हुए-कार-पर-पलटा,-छह-की-मौत

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशउन्नाव में बड़ा हादसा: काल बनकर दौड़ा डंपर, दो महिलाओं को रौंदते हुए कार पर पलटा, छह की मौत

उन्नाव में बड़ा हादसा: काल बनकर दौड़ा डंपर, दो महिलाओं को रौंदते हुए कार पर पलटा, छह की मौत

यूपी के उन्नाव जिले में रविवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया। अचलगंज थाना क्षेत्र के आजाद मार्ग चौराहे के पास रविवार देर शाम काल बनकर दौड़े डंपर ने छह लोगों को मौत की नींद सुला दिया।

उन्नाव में बड़ा हादसा: काल बनकर दौड़ा डंपर, दो महिलाओं को रौंदते हुए कार पर पलटा, छह की मौत

ऐप पर पढ़ें

यूपी के उन्नाव जिले में रविवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया। अचलगंज थाना क्षेत्र के आजाद मार्ग चौराहे के पास रविवार देर शाम काल बनकर दौड़े डंपर ने छह लोगों को मौत की नींद सुला दिया। लखनऊ से कानपुर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने पहले बाइक सवार को चपेट में लिया, फिर राहगीर मां-बेटी को रौंदते हुए सामने आ रही कार पर पलट गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। क्रेन व एंबुलेंस के समय से न पहुंचने पर नाराज लोगों ने पुलिस पर ईंट पत्थर चलाना शुरू कर दिया। इसमें एक सिपाही के साथ लोगों ने हाथापाई की। लखनऊ-कानपुर हाईवे पर तीन किलोमीटर तक जाम लग गया। 

अचलगंज थाना क्षेत्र के सुपासी गांव के हरिशंकर की पत्नी कानपुर निजी अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार देरशाम बेटा छोटेलाल मां के पास घर लौट रहा था। आजाद मार्ग के पास पहुंचकर किसी काम से बाइक रोककर किनारे खड़ा हो गया। इसी दौरान पीछे से आए डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। छोटेलाल की मौके पर मौत हो गई।

हादसे के बाद भाग रहे डम्पर ने अचलगंज के जालिमखेड़ा गांव के राम आसरे की पत्नी शकुंतला और उसकी बेटी शिवानी (16) को कुचल दिया। इन दोनों की भी मौत हो गई। इसके बाद अनियंत्रित हुआ डंपर सामने आ रही कार पर पलट गया। कार सवार अचलगंज के झाऊखेड़ा गांव के वृद्ध विमलेश,  उनका तीस वर्षीय बेटा शिवांग उर्फ विक्की और नवाबगंज के रहने वाले दामाद पूरन दीक्षित की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने रेस्क्यू कर शवों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है।

क्रेन व एंबुलेंस न पहुंचने पर चले ईंट-पत्थर, सिपाही जख्मी 

हादसे के बाद डेढ़ घंटे तक क्रेन और एम्बुलेंस के मौके पर न पहुंचने से आसपास के लोग आक्रोशित हो उठे। नाराज लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर ईंट पत्थर चलाने शुरू कर दिए। इससे वहां भगदड़ मच गई। पथराव में एक पुलिस कर्मी जख्मी हो गया। एक सिपाही को लोगों ने पकड़कर पीटा।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top